सबकी खबर , पैनी नज़र

Aryan Khan stunt video viral aryan trolled bably people did hilarious comment | Aryan Khan का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने की भद्दे-भद्दे कमेंट्स की भरमार

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था. रविवार शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल है. आज फिर इस मामले में सुनवाई होगी. 

वायरल हो रहा आर्यन का वीडियो

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी बीच आर्यन खान का एक बहुत पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो स्टंट करते दिख रहे हैं. ये वीडियो साल 2013 में शूट किया गया है, जिसे आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है. ये उनका पहला इंस्टाग्राम पोस्ट था. ये वीडियो उन्होंने अपने नए साल के फुकेत वेकेशन के दौरान शूट कराया था. इस वीडियो में उनके कई दोस्त भी नजर आ रहे हैं. 

लोगों ने किए भद्दे कमेंट

शर्टलेस आर्यन खान (Aryan Khan) एक के बाद एक करतब दिखाते वीडियो में दिख रहे हैं. उनकी फिटनेस और फ्लेक्सिबिलिटी कमाल की है. अब उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि वो नशे में उड़ रहा है. एक शख्स ने लिखा कि नशे से पहले का जोश है. वहीं कई और ने तो बहुत ही भद्दे-भद्दे कमेंट किए हैं. कुछ ने तो ये तक कह दिया कि गांजा खाकर पतला हो गया.

 

एनसीबी ने हिरासत में लिया

बता दें, एनसीबी के टॉप सूत्रों से पता चला है कि मुंबई में होने वाली रेव पार्टी पर खबर विभाग को पहले ही लग गई थी. पिछले 15 दिनों से एनसीबी की टीम इस ऑपरेशन की तैयारी कर रही थी. शनिवार सुबह 20 से 22 अधिकारियों की टीम सर्च वारंट लेकर एनसीबी ऑफिस से निकली. सभी अधिकारी सादे कपड़ों में थे, इसलिए बिना किसी परेशानी और शक के वो पार्टी में शामिल हो गए. लेकिन पार्टी शुरू होने से ठीक पहले एनसीबी ने जांच शुरू कर दी. अधिकारी सभी को कमरे में ले गए और वहां उनकी अच्छे से तलाशी ली गई. इस दौरान 8 लोगों के पास से नशीले पदार्थ बरामद हुए, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया.

बाद में एनसीबी ने की गिरफ्तारी

इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है. एनसीबी ने पहले इन सभी से पूछताछ की और फिर रविवार दोपहर, आर्यन समेत 3 आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के अनुसार, आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया. शाम 6:30 बजे तीनों आरोपियों को मुंबई की किले कोर्ट में पेश किया गया, जहां से NCB को 1 दिन की कस्टडमी मिल गई. इसके बाद अन्य 5 आरोपियों को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: आखिर कहां हैं शाहरुख खान? इतना सबकुछ हो गया पर नहीं आए सामने  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Comment