सबकी खबर , पैनी नज़र

देश की एकता,अखंडता के लिए प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व आवश्यक : कंगना

मंडी : कांग्रेस ने हमेशा देश को तोड़ने का काम किया है और यह बात किसी से छुपी नहीं है । मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने प्रेस को जारी ब्यान में कहा कि कांग्रेस की नीतियां सदैव ही देश को कमजोर करने की रही है चाहे वो आंतरिक तौर पर हो ना बाह्य तौर पर हो। स्वतंत्रता मिलने के बाद से ही कांग्रेस का शासन रहा है और ये जग जाहिर बात है की कैसे हर बार कांग्रेसी नेताओ ने देश की संप्रभुता को तोड़ने के कार्य किए है।

उन्होंने कहा कि शुरुआत से ही कांग्रेस ने एक खास वर्ग का लालन पोषण किया है जिसके चलते हमारे हिंदू भाइयों व बहनों को हक उनसे छीन कर बिना किसी को भनक लगवाएं उस खास वर्ग में बांटे गए हैं। लेकिन क्या ये कोई पहली बार है जब ऐसा किया है कांग्रेस ने? तो इसका सीधा सीधा जवाब है नहीं। कांग्रेस से शुरुआत से ही ये फितरत रही है की गरीब और लाचार हिंदुओ का हक अपने वोटबैंक के नाम करना।

उन्होंने कहा कि आज ये इंडी गठबंधन एक साथ आकर एकता का नारा देते हैं । कोई इसने जवाब मांगे कि ये कैसी एकता है जो केवल एक व्यक्ति को गद्दी न मिले ये सुनिश्चित करने में लगा हुआ है । इनके पास और कोई चारा भी तो नहीं है क्योंकि ये जानते है कि यदि इस बार भी मोदी जी सत्ता में आए तो इनकी झूठ फरेब की दुकानें 100% बंद होना तय है। लेकिन अब इन्हें कौन बताए की 4 जून को ये डर इनका सबसे भयानक सपना बनकर इनके सामने खड़ा होगा क्योंकि देश फिर एक बार प्रधानमंत्री मोदी को ही वापस चुनकर सत्ता उनके हाथ में थमायेगा।

उन्होंने कहा कि आज ये इंडी गठबंधन देश को लोकतंत्र का हवाला लेकर वोट मांग रहा है । इनका कहना है की ये चुनाव संविधान को बचाने का चुनाव है लेकिन कोई इनसे पूछे की बाबा भीम राव अंबेडकर के दिए संविधान से आज तक खिलवाड़ कौन करता आया है?
दलितों और पिछड़े वर्गों का आरक्षण छीन कर घुसपैठियों में बांट दिया ताकि इनका वोटबैंक मजबूत हो और जब प्रधानमंत्री मोदी ने इनके काले धंधे से पर्दा हटाया तो अब उन्हीं को खरी खोटी सुना रहे हैं । इनकी बौखलहाट का जवाब इन्हें अब जनता देगी क्यूंकि जनता जानती है कि मोदी है तो विकास मुमकिन है।