सबकी खबर , पैनी नज़र

हिमाचल पथ परिवहन की करसोग से परलोग वाया सुन्नी बस को मनमर्जी से बंद कर देने पर जनप्रतिनिधियों सहित आम लोगोंं में रोष है।

सुन्नी ( हरीश गौतम ) 30 सितंबर, 2022
हिमाचल पथ परिवहन की करसोग से परलोग वाया सुन्नी बस को मनमर्जी से बंद कर देने पर जनप्रतिनिधियों सहित आम लोगोंं में रोष है। बस में सफर करने वाले लोगों का आरोप है कि विभाग द्वारा अचानक से कभी भी बस के रूट को बंद कर दिया जाता है। पिछले एक सप्ताह से बस नहीं चलाई जा रही है और ऐसा अक्सर होता रहता है। जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।
ग्राम पंचायत चेबड़ी के प्रधान छविंद्र पाल का कहना है कि क्षेत्र की 6 पंचायतों के लोगों को घर जाने के लिए यह रात में अंतिम बस होती है, जिसके बंद होने से यहां के किसान, व्यापारीयों और आम लोग को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें कहा कि जहां सरकार ने महिलाओं के लिए परिवहन की बसों में किराए की कमी की है वहीं विभाग की लापरवाही की वजह से लोगों को टैक्सी आदि में कई गुना किराया खर्च करना पड़ रहा है। वहीं व्यवसायी भूपेश शर्मा का कहना है कि सरकार क्षेत्र के लोगों से भेदभाव कर रही है। कभी भी बस बंद हो जाने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
इस विषय में एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक करसोग, पीयूष शर्मा का कहना है कि कर्मचारियों के बीमार पड़ने तथा बसों की स्पेशल बुकिंग के कारण बस को रूट पर नहीं भेजा गया है। जिसे अब शुरू कर दिया जाएगा।