सबकी खबर , पैनी नज़र

त्योहारी सीज़न से पहले वॉलमार्ट अमेरिकी ग्राहकों के लिए लोकप्रिय भारतीय खाद्य ब्रांड लेकर आया

शिमला,17, अक्टूबर,2024, वॉलमार्ट ने आज घोषणा की कि कंपनी लोकप्रिय भारतीय ब्रांडों के खाद्य और स्नैक उत्पादों के साथ भारत से सोर्सिंग का विस्तार कर रही है,जिसमें ब्रिटानिया, बिकानो, वाहदम, जयंती मसालों और हाइफन सहित आपूर्तिकर्ताओं की एक विविध श्रृंखला दिवाली से पहले अमेरिकी बाज़ार में उपलब्ध होंगे।

साथ में,वे वॉलमार्ट के अमेरिकी ग्राहकों को पसंदीदा स्नैक्स और खाद्य उत्पादों की विविध रेंज की आपूर्ति करेंगे। उत्पाद लाइनअप दिवाली समारोह के साथ-साथ अमेरिकी पैंट्री में पाए जाने वाले अतिरिक्त स्टेपल को भी पूरा करता है। पेशकश में प्रीमियम चाय, रेडी टू ईट और फ्रोजेन खाद्य पदार्थ, पारंपरिक स्नैक्स, मसाले और फेस्टिवल पैक शामिल हैं। ब्रिटानिया और बिकानो के उत्पाद इस दिवाली पर उपलब्ध होंगे, जबकि रीगल किचन और वाहदम जैसे ब्रांड वॉलमार्ट यू.एस. ग्राहकों के लिए पहले से ही उपलब्ध हैं। जयंती स्पाइसेस और हाइफन फूड्स के पास वर्तमान में वॉलमार्ट के ग्रेट वैल्यू ब्रांड के तहत उत्पाद हैं।
वॉलमार्ट में सोर्सिंग के कार्यकारी उपाध्यक्ष एंड्रिया अलब्राइट ने कहा, वॉलमार्ट अपने ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के अनूठे और विविध उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम छुट्टियों के मौसम और उसके बाद अमेरिका में अपने ग्राहकों के लिए भारत की समृद्ध संस्कृति और परंपराओं का स्वाद लाने के लिए उत्साहित हैं।

भारतीय खाद्य ब्रांड और आपूर्तिकर्ता वॉलमार्ट के अमेरिकी स्टोर, सैम क्लब और वॉलमार्ट.कॉम में बिक्री कर रहे हैं
अन्य विक्रेता और ब्रांड, जैसे एबी वर्ल्ड फूड्स, किचन ऑफ इंडिया, प्राइड ऑफ इंडिया, रानी ब्रांड ऑथेंटिक इंडियन फूड्स, द क्यूमिन क्लब और टेस्टी बाइट, वालमार्ट. कॉम पर भी उपलब्ध होंगे। नए आपूर्तिकर्ता संबंध बनाने के अलावा,वॉलमार्ट अपने अमेरिकी स्टोरों में लोकप्रिय डेनिश बटर कुकीज़ की निरंतर उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए मिसेज बेक्टर्स फूड स्पेशलिटीज़ लिमिटेड के साथ अपने सहयोग को मजबूत कर रहा है। कुकीज़ पिछले साल की छुट्टियों के मौसम के दौरान बेची गई थीं और लोकप्रिय मांग के कारण वापस आ रही हैं। जैसा कि वॉलमार्ट ने भारत से प्राप्त उत्पादों की श्रृंखला का विस्तार किया है, अमेरिका और विश्व स्तर पर बढ़ती मांग और उपभोक्ता रुचि के कारण भोजन एक प्राथमिकता श्रेणी है। हर हफ्ते दुनिया भर में 255 मिलियन से अधिक ग्राहकों और सदस्यों को सेवा प्रदान करने वाला, वॉलमार्ट विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों से ग्राहकों को उन उत्पादों तक पहुंच प्रदान करता है, जिनकी उन्हें किसी भी समय आवश्यकता होती है।