सबकी खबर , पैनी नज़र

Anuj will scold unknown person for Anupama, partner will be shocked to see status | Anupama के लिए अनजान शख्स की क्लास लगाएगा अनुज, रुतबा देख चौंकेगी पार्टनर

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) स्टारर डेली सोप ‘अनुपमा’ (Anupama) की पहली उड़ान को लेकर जितना वह उत्साहित है उतना ही उत्साह उसके फैंस को भी है. इन दिनों इस शो में हर दिन नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. शो की लीड कैरेक्टर किसी बॉलीवुड हीरो की तरह हर मुश्किल का सामना करते हुए अपने सपनों को पूरा करने वाली है. उसके एक्स हसबैंड वनराज (Shudhanshu Pandey) और उसकी पत्नी काव्या (Madalsa Sharma) जल भुन रहे हैं. लेकिन वह अब अपनी पहली प्रोफेशनल ट्रिप के लिए घर से बाहर कदम रख चुकी है. आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है कि उसका दोस्त और पार्टनर अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) उसके लिए एक अनजान शख्स को सबक सिखाने वाला है. 

सीट बेल्ट नहीं लगा पाएगी अनुपमा

वैसे तो अनुज (Gaurav Khanna) काफी कूल इंसान है, लेकिन अनुपमा (Rupali Ganguli) को कोई कुछ कहे ये उसे बर्दाश्त नहीं होता. आखिर वह उसके बचपन का प्यार जो है, जो अब उसे कई साल बाद दोबारा मिली है भले ही एक पार्टनर के रूप में ही सही. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा फ्लाइट में बैठगी. लेकिन जब अनुज उससे सीट बेल्ट लगाने को बोलेगा तो उससे वह लगाते नहीं बनेगा. इसके बाद अनुज क्रू को बुलाकर उसकी मदद करने को कहेगा. 

आखिर क्यों आएगा अनुज को गुस्सा

जब अनुज क्रू से हेल्प करने को बोलेगा, तभी पीछे बैठा एक यात्री उसकी हंसी उड़ाएगा और कहेगा कि देखो लोगों को सीट बेल्ट भी लगाते नहीं आता. ये बात सुनकर अनुज का पारा चढ़ जाएगा और वह पलटकर घूरते हुए उस शख्स से पूछेगा, ‘कुछ कहा आपने?’ जैसे ही वह शख्स अनुज का चेहरा देखेगा, तो डर के मारे उसकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी. वह अनुज से माफी मांगेगा और सहमकर बैठ जाएगा. लेकिन अनुज का ये रूप और रुतबा देखकर अनुपमा उससे इंप्रेस हो जाएगी. 

अनुपमा का होगा मेकओवर!

एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाले दिनों में अनुपमा के फैंस को देखने मिलने वाला है. दरअसल अपने प्रोजेक्ट को लेकर अनुपमा काफी एक्साइटेड है और वह इसके लिए खुद में भी बदलाव करने से नहीं चूकेगी. इसलिए अनुपमा खुद को इस फाइवस्टार प्रोजेक्ट का मुख्य चेहरा बनकर खुद को तैयार कर लेगी. इसलिए अनुपमा अपने ट्रेडिशनल अंदाज को अपनाते हुए ही मेकओवर में नजर आने वाली है. जहां वह ब्लू साड़ी, खुले बाल और नए वॉकिंग स्टाइल से सबको हैरान करने वाली है. 

जुहू बीच की होगी सैर

फ्लाइट में डरी हुई अनुपमा (Anupama) उड़ान के वक्त अनुज का हाथ पकड़ लेगी. अनुज अनुपमा की ये ट्रिप अब तक की सबसे अच्छी ट्रिप होने वाली है. वहीं अनुज, अनुपमा को बगल में बैठा देख बहुत खुश है. इसके साथ ही वो थोड़ा परेशान भी होगा कि इस ट्रिप की वजह से अनुपमा को क्या कुछ सहना पड़ेगा. इस दौरान अनुपमा अनुज को बताएगी कि उसके दो ख्बाव है, जिसमें से एक फ्लाइट में बैठना जो पूरा हो गया. वहीं दूसरा समुद्र देखना है. ऐसे में हो सकता है कि अनुपमा का ये सपना भी अनुज पूरा कर दे. उम्मीद की जा रही है कि दोनों साथ में समुंद्र किनारे मस्ती करते नजर आ सकते हैं.  ऐसे में आगे क्या होता है, ये देखना दिलचल्प होने वाला है.

यह भी पढ़ें- छुट्टियों के बाद Kareena Kapoor का हुआ बुरा हाल, बदला-बदला सा दिखा रंग-रूप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Comment