सबकी खबर , पैनी नज़र

BJP MLA Rameshwar Sharma Apologies Over Jodha Akbar Controversial Statement

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की हुजूर विधान सभा सीट से बीजेपी विधायक (BJP MLA) के बयान ने प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा दिया. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) एक कार्यक्रम के दौरान बोलते-बोलते अकबर और जोधाबाई के संबंधों पर टिप्पणी कर गए. बवाल बढ़ा तो भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा को अपने बयान पर माफी मांगनी पड़ी. 

क्या कहा था भाजपा विधायक ने?

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) सोमवार को सागर के हिंदुत्व धर्म संवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे. इस दौरान भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा, ‘जोधाबाई और अकबर में आई लव यू नहीं था. क्या था? कुछ था? कहीं मिले थे? कॉफी हाउस में? जिम में? जब लोग सत्ता के लोभी हो जाएं और सत्ता के लिए बेटी को दांव पर लगा दें…ऐसे लुटेरों से भी सावधान रहो.’ विधायक ने कहा, जोधाबाई और अकबर में कोई प्रेम नहीं था. सत्ता के लोभियों के कारण यह शादी हुई थी, ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.

अकबर महान क्यों पढ़ाया जाता है?

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने इसी कार्यक्रम में आगे कहा, हमें अकबर महान था ये पढ़ाया और बताया जाता है, लेकिन महाराणा प्रताप के वंशजों के बारे में नहीं बताया जाता जो जान बचाने के लिए दर दर भटकते रहे, जंगलों में छिपते रहे. ये वीडियो कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने भी शेयर किया है.

 

 

विवाद बढ़ा तो मांगनी पड़ी माफी 

भाजपा विधायक की टिप्पणी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. इसके बाद विवाद बढ़ने लगा. विधायक के बयान पर राजपूत समाज ने नाराजगी जताई. इसके बाद विधायक रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से माफी मांगते हुए एक पत्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इसमें लिखा, ‘मेरा मकसद किसी व्यक्ति या समाज को आहत करना नहीं था. मुगलों की चालाकी और फूट करो राज करो की नीति के संदर्भ में यह बात कही थी. राजपूत समाज हिंदूत्व का रक्षक रहा है और क्षत्रिए वीरों की गाथाओं ने देश को हमेशा गौरवान्वित किया है. आपका भाई रामेश्वर शर्मा 100 बार आपके सामने झुकने को तैयार है और आफसे इस हेतु क्षमा चाहता है.’ 

यह भी पढ़ें: Navjot Singh Sidhu के इस्तीफे पर पंजाब के CM का बयान, ‘अगर कोई नाराजगी है तो मिलकर बात करेंगे’
 

LIVE TV

Source link

Leave a Comment