सबकी खबर , पैनी नज़र

Delhi Police solve the old delhi Mumtaz murder case accused arrested from Meerut | Delhi Police ने किया मुमताज प्रवीण हत्या केस सॉल्व, भतीजा ही निकला हत्यारा

नई दिल्ली: पुरानी दिल्ली से हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 55 साल की महिला की हत्या का आरोप उसके भतीजे पर लगा है. दिल्ली की सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने मेरठ से पकड़ा है. महिला पर पाकिस्तान का वीजा था और वो पहले भी पाकिस्तान में रहती थी.

3 सितंबर को हुई थी हत्या

जानकारी के मुताबिक पुरानी दिल्ली में रहे वाली 55 साल की मुमताज प्रवीण की हत्या 3 सितंबर को हुई थी. उसके शरीर पर चाकुओं से कई वार किए गए थे पुलिस ने लाश को महिला के घर से बरामद किया. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की तो मुमताज की पुरानी हिस्ट्री भी कम चौंकाने वाली नहीं निकली. मुमताज की शादी पहले मेरठ में हुई थी, जहां तलाक होने के बाद एक पाकिस्तानी से उसकी शादी हुई थी. मुमताज पाकिस्तान में भी रही थी उसके बाद भारत लौट आई. लिहाजा पुलिस पर्सनल एंगल पर भी जांच कर रही थी.

ये भी पढ़ें: लारेंस बिश्नोई गैंग की लेडी डॉन गिरफ्तार, हथियार के बल पर करती थी गाड़ियों से लूट

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

जब पुलिस ने मामले की जांच की तो कई खुलासे हुए. पुलिस जब आस पास के सीसीटीवी की जांच कर रही थी तो उसमें एक संदिग्ध घर से जाता हुआ दिखाई दे रहा था. पुलिस ने उसी शख्स की खोजबीन शुरू कर दी. 12 सितम्बर को पुलिस को सीसीटीवी में दिख रहे शख्स के बारे में मुखबिर से जानकारी मिली कि वो मेरठ में है. पुलिस ने छापा मार कर मेरठ से फरमान को गिरफ्तार किया. आरोपी फरमान मुमताज का भतीजा है. फरमान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

ये भी पढ़ें: 9वीं के स्टूडेंट ने कबाड़ से बनाई ई-बुलेट, एक बार चार्ज होकर चलेगी 100 KM; पेट्रोल से मिलेगा छुटकारा

पूछताछ में फरमान ने बताया की पुरानी दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव इलाके में 2 महीने पहले डबल मर्डर हुआ था. फरमान को शक था की उसकी आंटी मुमताज उस केस में उसे फंसा रही है. इसके अलावा प्रोपर्टी विवाद भी चल रहा था, जिसके चलते उसने अपनी खाला की हत्या कर दी.

LIVE TV

Source link

Leave a Comment