सबकी खबर , पैनी नज़र

Fight outside liquor shop police took action after video went viral ratlam mpgs | शराब की दुकान के बाहर मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शराब की दुकान के बाहर मारपीट का वीडियो सामने आया है. वीडियो नामली में स्थित एक शराब दुकान के बाहर का है. जिसमें कई लोग शराब की दुकान के बाहर मारपीट कर रहे हैं और कई अंदर घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग शराब की दुकान से लोगों को निकाल-निकाल कर लाठी डंडों से बुरी तरह पीट रहे हैं. इतना हंगामा होने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

पुलिस को नहीं कोई खबर
यह घटना रविवार रात की बताई जा रही है. सोमवार की सुबह जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ और मीडिया ने पुलिस थाने में फोन घुमाया. तब जाकर पुलिस हरकत में आई और मामले में कार्रवाई शुरू की. 

ये भी पढ़ें-स्वास्थ्य कर्मियों के जज्बे को सलाम, लोगों को टीका लगाने के लिए लगा दी जान की बाजी!

फिलहाल पुलिस ने बताया कि इस मारपीट को लेकर 8 नामजद लोगों पर मारपीट, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी जैसी अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. अभी इनमें से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ बवाल
पुलिस ने बताया कि शराब की दुकान के कर्मचारी ने नामली की एक मोबाइल शॉप से मोबाइल खरीदा था, लेकिन वह पैसे नहीं दे रहा था. रविवार रात इस बात पर मारपीट हुई है. इसमें 1 शराब कर्मचारी घायल हुआ है.

हालांकि इस मारपीट को लेकर सूत्रों से जानकारी मिली है कि मारपीट करने वाले लोग एक कांग्रेस नेता के समर्थक हैं, जिनका होटल इस शराब की दुकान के पास ही है. शराब दुकान के एक कर्मचारी ने पहले कांग्रेस नेता के होटल पर विवाद किया. जिसके बाद सभी नेता समर्थक ने इस मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. लेकिन इन सब बातों को पुलिस ने नकारते हुए इसे मोबाइल को लेकर रुपयों के लेनदेन का विवाद बताया है.

Watch LIVE TV-

Source link

Leave a Comment