सबकी खबर , पैनी नज़र

Head constable brutally murdered and dead body dug with JCB by culprit mpgs | पुलिस कर्माी की बेरहमी से हत्या, जेसीबी से गड्ढा खोद शव को लगाया ठिकाने, 3 दिन बाद निकाला बाहर

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के चांद थाना में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल विजय बघेल (46) की रुपयों के लेनदेन को लेकर हत्या का मामला सामने आया है. प्रॉपर्टी डीलर ने अपने साथियों के साथ मिलकर चौरई स्थित प्रॉपर्टी के दफ्तर में उनकी हत्या कर दी. पुलिस को हत्या की जानकारी न मिल सके, इसके लिए आरोपियो ने बहुत शातिर तरीके से प्लान बनाया. आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से मृतक प्रधान आरक्षक की बाइक और मोबाइल को कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र के सिवनी रोड स्थित श्रीजी रिसोर्ट के पास छोड़ा. शव को कार से सिवनी जिले के डूंडासिवनी थाना क्षेत्र ले गए, जहां बम्होड़ी स्थित निर्माणाधीन कॉलोनी के रास्ते पर जेसीबी मशीन से गड्डा कर शव को दफना दिया.

ये भी पढ़ें-Crime: गला घोंटकर युवती की हत्या, बोरे में भर फेंकने वाला था शव, ऐसे हुआ अरेस्ट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 20 सितंबर को पुलिस कर्मी विजय बघेल घर से ड्यूटी के लिए निकला था. 21 सितंबर की दोपहर में वह दफ्तर से निकल गया. इसके पहले थाने के ही फोन से ही विजय बघेल ने  प्रॉपर्टी व्यवसायी के मोबाइल पर बात की थी. चांद थाना से निकलकर वह सीधे चौरई स्थिति प्रॉपर्टी व्यवसायी के दफ्तर पहुंचा, यहां विजय बघेल और प्रॉपर्टी व्यवसायी के बीच 30 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई. जिसके बाद उन्होंने लोहे की रॉड से हमला कर प्रधान विजय की हत्या कर दी.

 21 सितंबर की देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी उसकी पत्नी ने चांद थाना पहुंचकर गुमशुदगी की सूचना दी. जिसके बाद से ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी. पुलिस ने तकनीक के माध्यम से जानकारी जुटाने के बाद संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. जिसमें उन्होंने हत्या करना कबूल किया. इस पूरे मामले में पुलिस ने अभी तक 6 संदेहियों को हिरासत में ले लिया है.

संदेहियों की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार को बम्होड़ी पहुंचकर जेसीबी की मदद से शव को बाहर निकाला. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं पुलिस अभी हत्या में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड सहित अन्य साक्ष्य जुटा रही है. आज पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है.

पैसों को लेनदेन के कारण की हत्या
विजय बघेल प्रॉपर्टी में निवेश करने के साथ ही ब्याज पर रुपए भी देता था. चौरई के प्रॉपर्टी व्यवसायी को उसने 30 लाख रुपए ब्याज पर दिए थे. उन्ही रुपयों को लेकर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. मृतक सिवनी जिले का निवासी है और जित प्रॉपर्टी व्यवसायी से रुपयों का लेनदेन था वे दोनों भी सिवनी के ही रहने वाले हैं.

Watch LIVE TV-

 

Source link

Leave a Comment