सबकी खबर , पैनी नज़र

Heavy Rainfall In Delhi ncr many Roads submerged in water Imd Alert Weather Latest News | तेज बारिश से बढ़ीं Delhi की मुश्किलें, कई इलाकों में घुटनों तक भरा पानी; लगा ट्रैफिक जाम

नई दिल्ली: तेज बारिश ने दिल्लीवासियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सुबह से तेज बारिश हो रही है. कई जगहों पर पानी भर गया है. सड़कों पर लंबा जाम लगा है. डीएनडी फ्लाइओवर के पास कुछ घंटों की ही बारिश में घुटनों से भी ज्यादा पानी भर गया है. घने बादलों की वजह से अंधेरा छा गया है. जिसकी वजह से लोगों को सड़कों पर गाड़ियों की लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है.

बता दें कि दिल्ली के रामलीला मैदान इलाके में भी बारिश की वजह से पानी भर गया है. सड़कें पानी में पूरी तरह से डूबी हुई नजर आ रहीं हैं. सड़कों पर पानी भरने के साथ  ट्रैफिक की रफ्तार पर भी ब्रेक लग गया है. पानी भरने के चलते वाहन चलाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों की सड़कें पूरी तरह से जलमग्न हो गई हैं. मधु विहार इलाके में एक बस फंस गई. सड़कों पर पानी भरने के चलते कई बसें भी बीच रास्ते में रुक गई हैं. जिसके चलते बस से यात्रा करने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

एयरपोर्ट रोड का भी बारिश के चलते बुरा हाल है. सड़कों पर पानी ही पानी नजर आ रहा है. इस बीच भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने दिल्ली में भारी बारिश का अनुमान जताया है. दिल्ली में बारिश और तेज हवाओं के बीच तापमान में गिरावट आई है.

मिंटो ब्रिज के आसपास का इलाका एक बार फिर से पानी भरने की वजह से बेहाल है. यहां पर घुटनों तक पानी भर गया है. पानी भरने से ट्रैफिक की रफ्तार धीमी हो गई है. गाड़ियां रेंगती हुई नजर आ रही हैं. पानी इतना ज्यादा है कि कुछ लोगों की बाइक रास्ते में ही बंद हो गई.

दिल्ली के मुनिरका इलाके में भी बारिश से बुरा हाल है. यहां भी सड़कें पानी में डूबी हुई हैं. जिसके चलते ऑफिस जाने वाले लोगों को परेशानी हुई. दिल्ली में सुबह से रुक-रुक कर हो रही बारिश ने ट्रैफिक की रफ्तार को भी धीमा कर दिया है.

दिल्ली की सुप्रीम कोर्ट रोड पर बारिश के बाद काफी पानी जमा हो गया है. सड़कें पानी से पूरी तरह लबालब भरी नजर आ रही हैं. पानी भरने से लोगों के वाहन भी रास्ते में ही बंद पड़ गए हैं. एक ऑटो चालक के साथ भी यही हुआ. ऑटो खराब होने के बाद वो ऑटो को खींचकर ले जाता हुआ दिखाई दिया.

Source link

Leave a Comment