सबकी खबर , पैनी नज़र

Kailash Vijayvargiya target Rahul Gandhi on tweet made on Ladakh mpap | राहुल गांधी पर बरसे विजयवर्गीय, नसीहत-सोच-समझकर ट्वीट करें या फिर समझदार की मदद लें

इंदौरः कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट पर अब सियासत गरमाती नजर आ रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल गांधी पता नहीं किस दुनिया में जीते हैं और न जाने कौन सा सपना देखते हैं. जो एकदम से ट्वीट कर देते हैं. 

राहुल गांधी को लद्दाख जाना चाहिए 
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ”राहुल गांधी को लद्दाख जाकर देखना चाहिए कि उनकी सरकार के समय वहां क्या हाल थे और इस वक्त वहां के क्या हालात हैं. कांग्रेस की सरकार में घुसपैठिए असम में अंदर तक घुस आए थे. लेकिन अब अब सरकारें ताकतवर हो गई है. 

बीजेपी ने हटाई धारा-370
विजयवर्गीय ने कहा कि ”राहुल जी आपके नानाजी ने कैसा जम्मू कश्मीर दिया था, तब वहां कोई भारतीय झंडा तक नहीं फहरा सकता था. लेकिन बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाया और आज ग्राम और पंचायत स्तर तक भारत का तिरंगा लहरा रहा है. आज वहां के हालात बदल चुके हैं.”

सोच-समझकर ट्वीट करें राहुल गांधी 
कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि ”वह जब भी ट्वीट करें तो अपने दिमाग का इस्तेमाल करें और यदि उनके पास दिमाग नहीं है तो दिमाग वालों से समझकर ट्वीट करें. इस तरह से उन्हें ट्वीट नहीं करना चाहिए.”

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने कहा है कि लद्दाख के पास चीन ने हथियारों से लेस अपनी सेना तैनात की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि  बॉर्डर पर हम एक नए युद्ध प्रतिमान का सामना कर रहे हैं. इसे नजरअंदाज करने से काम नहीं चलेगा. उनके इस ट्वीट पर अब बीजेपी नेताओं ने निशाना साधना शुरू कर दिया है. 

विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से की चाय पर चर्चा 
इस दौरान इंदौर में अनुसूचित जाति वर्ग और पिछड़ा वर्ग के प्रबुद्ध जनों के साथ कैलाश विजयवर्गीय ने चाय पर चर्चा की. विजयवर्गीय ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि एक समय था जब जनसंघ के लोगों को पता भी नहीं था कि वह सरकार में रहेंगे. लेकिन अब वे सरकार में हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पहले के समय में और अभी के समय में अंतर आ चुका है. पहले पाकिस्तान की तरफ से गोली चलती थी तो हमारे जवान बंकर के अंदर बैठ जाते थे. क्योंकि उन्हें आदेश नहीं था लेकिन अब हमारे प्रधानमंत्री ने कहा है कि पाकिस्तान की तरफ से गोली चलाई जाए तो यहां से 10 गोले चलाए जाए.  

विजयवर्गीय ने कहा कि दूसरी पार्टी के नेता सरकार में आने के बाद पहचाने जाते थे. लेकिन जनसंघ और भाजपा के नेता विपक्ष में रहते हुए अपने कामों से पहचाने गए. कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक सरकार के द्वारा लाई गई कई योजनाओं से आज समाज का एक बड़ा तबका लाभान्वित हो रहा है और इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की योजनाओं को जाता है.

ये भी पढ़ेंः कैलाश विजयवर्गीय ने खोला बड़ा राज, कहा-MP के इस दिग्गज नेता ने दिया था कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर 

WATCH LIVE TV

Source link

Leave a Comment