सबकी खबर , पैनी नज़र

Kaimur lover meet married girlfriend was beaten to death | कैमूर में विवाहित प्रेमिका से मिलने गया युवक, परिजनों ने मारकर दफनाया शव

Kaimur: बिहार के कैमूर जिले में अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने आए युवक की कथित तौर पर युवती के परिजनों ने ही पीट-पीटकर मार डाला और फिर शव को दफना दिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा था युवक
पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के खनांव गांव के रहने वाले जयप्रकाश जायसवाल (20) की अपने ही गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका की शादी इस वर्ष अन्यत्र हो गई थी, लेकिन जयप्रकाश उसे भूल नहीं पा रहा था. जब युवती अपने मायके आई तो आरोप है कि युवक जयप्रकाश उससे मिलने रात को उसके घर पहुंच गया, जहां युवती के परिजनों ने उसे देख लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें-बैटरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को बुरी तरह पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

गड्ढे में दफनाया शव
हत्या के बाद युवती के परिजनों ने शव को छिपाने की नियत से गांव के बाहर गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया. इधर, युवक के लापता होने के बाद जयप्रकाश के पिताजी मदन साह ने इसकी सूचना थाना को दी. उन्होंने बताया कि उनका बेटा जयप्रकाश 27 सितंबर की रात 9 बजे एक फोन आने के बाद घर से बाहर निकला और लापता है.

पुलिस ने मामले का किया खुलासा
पुलिस मदन साह द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर जब मामले की जांच प्रारंभ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. भभुआ की पुलिस उपाधीक्षक सुनीता कुमारी ने शुक्रवार को बताया कि जांच के क्रम में पता चला कि लापता युवक का प्रेम संबंध गांव की ही एक युवती के साथ है. इसी आधार पर पुलिस ने युवती के घर वालों से पूछताछ प्रारंभ की और फिर पूरे मामला का खुलासा हो गया. 

ये भी पढ़ें-मधेपुरा में अंधविश्वास के नाम पर महिला की सरेआम की गई पिटाई, मैला भी पिलाया

पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता और एक भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है जब कि एक अन्य आरोपी फरार है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की निशानदेही के बाद गड्ढे से दफनाया गए जयप्रकाश का शव बरामद किया गया, जहां से उसका टूटा मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया. पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

(इनपुट-आईएएनएस)

Source link

Leave a Comment