सबकी खबर , पैनी नज़र

Pashupati Paras will participate in the program to be held on the death anniversary of Ram Vilas Paswan | रामविलास पासवान के पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे भाई पशुपति

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) अपने भाई रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की पुण्यतिथि पर पटना में 12 सितंबर को अपने भतीजे चिराग पासवान द्वारा आयोजित किये जा रहे कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. चाचा पशुपति पारस ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि चिराग हाल ही में उनके पास आए थे और कार्यक्रम के लिए उन्हें आमंत्रित किया.

‘मोदी जी और भाई के आशीर्वाद से ही सब कुछ’

उन्होंने कहा, ‘मैं 12 सितंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में निश्चित रूप से शरीक होउंगा. यह मेरे बड़े भाई की पुण्यतिथि का कार्यक्रम है. इसमें शामिल नहीं होने का कोई सवाल नहीं उठता. मैं आज जो कुछ भी हूं, अपने बड़े भाई के आशीर्वाद से हूं. मुझे प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) का भी आशीर्वाद प्राप्त है.’

यह भी पढ़ें: वैक्सीन लेने में की आनाकानी, कर्मचारियों को जबरन छुट्टी पर भेजेगी इस राज्‍य की सरकार

चिराग ने पीएम, सोनिया, लालू को किया निमंत्रित

रामविलास पासवान के पुत्र एवं लोकसभा सदस्य चिराग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद और कई अन्य नेताओं को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया है. इसी क्रम में उन्होंने गुरुवार को अपने चाचा पारस के आवास पर पहुंचकर उन्हें निमंत्रण दिया.

परिवार और राजनीति को जोंड़ें नहीं

अब तक यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि पारस अपने भतीजे चिराग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे भी या, नहीं. लेकिन इन सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए वे इस कार्यक्रम में शामिल हों रहे हैं. वहीं जब चाचा-भतीजा के बीच बढ़ रही दूरियों को लेकर किए गए सवाल के जवाब में पशुपति पारस ने कहा कि परिवार का मामला अलग है, लेकिन राजनीति का मामला अलग है. परिवार और राजनीति को आपस में नहीं जोड़ना चाहिए. इसके अलावा अपने बड़े भाई की पुण्यतिथि पर पशुपति पारस ने भी 8 अक्टूबर को बड़ा कार्यक्रम करने की योजना बनाई है. वह इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सभी दलों के नेताओं को आमंत्रित करेंगे.

LIVE TV

Source link

Leave a Comment