सबकी खबर , पैनी नज़र

Sheikhpura buried the child alive inside the ground he dead | शेखपुरा में तमाशा दिखाने वाले ने बच्चे को जिंदा जमीन के अंदर दफनाया, मौत के बाद मचा कोहराम

Sheikhpura: बिहार के शेखपुरा में जादू-तमाशा (Magic) दिखाने के दौरान एक नाबालिक की मौत का मामला सामने आया है. मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत मधेपुर गांव का है, जहां तमाशा दिखाने के दौरान तमाशा के मास्टर के द्वारा एक नाबालिग को जमीन के अंदर गाड़ दिया गया.

इस घटना के 24 घंटे बाद जब नाबालिग को जमीन के अंदर से बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया. मृतक की पहचान बीरपुर गांव निवासी रामलगन रविदास के पुत्र धीरज कुमार के रूप में की गई.

जानकारी के अनुसार, बरबीघा थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव में तमाशा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. 3 दिनों तक चलने वाले इस तरह का कार्यक्रम में कई अलग-अलग प्रकार की तमाशा दिखाकर लोगों का मनोरंजन किया जा रहा था. 

ये भी पढ़ें- जींद की रैली में CM Nitish के प्रतिनिधि बनकर जाएंगे केसी त्यागी, RJD ने कहा ‘दाल में है कुछ काला’

इसी दौरान तमाशा मंडली के मास्टर द्वारा दावा किया गया कि जमीन में गाड़ कर वह तमाशा मंडली के सदस्य को बिना ऑक्सीजन के जिंदा वापस कई घंटों बाद निकल सकता है. भले ही शख्स ने यह दावा किया हो लेकिन तमाशा मंडली की एक चूक ने नाबालिग की जान ले ली.

घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है. वहीं, पुलिस के सामने पीड़ित अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. इस संबंध में मृतक के परिजन ने कहा कि वह तमाशा देखने गया था इसी दौरान कैसे घटना घट गई यह अभी नहीं पता चल सका है.

(इनपुट- रोहित सिन्हा)

Source link

Leave a Comment