सबकी खबर , पैनी नज़र

Vikas Gautam became BSP candidate from Chakia chandauli uttar pradesh bsp mayawati pcup | चंदौली: चकिया से BSP प्रत्याशी बने विकास गौतम, बसपा ने दिए दमदारी से चुनाव लड़ने के निर्देश

संतोष जैसवाल/चंदौली: बसपा के कद्दावर नेता व राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली चंदौली दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने मुख्यालय पर बसपा संगठन के कार्यों की समीक्षा की. कमियों को नोटिस किया और जिला संगठन को उसे दुरुस्त करने के निर्देश दिए. साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती के दिशा-निर्देश व चुनावी संदेश से चंदौली के एक-एक बसपाई को अवगत कराया. 

लखनऊ में मनाया जाएगा कांशीराम परिनिर्वाण दिवस 
इसके साथ ही चंदौली जनपद के सुरक्षित विधानसभा सीट चकिया के लिए विकास कुमार गौतम को प्रभारी एवं प्रत्याशी घोषित किया. साथ ही संगठन को उनकी अगुवाई में पूरी दमदारी से चुनाव लड़ने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि बसपा संगठन को अपने दायित्वों को समझना होगा. नौ अक्टूबर को कांशीराम का परिनिर्वाण दिवस लखनऊ में श्रद्धापूर्वक मनाया जाना है.

विकास कुमार गौतम चकिया विधानसभा का प्रत्याशी घोषित
चुनाव से पहले बसपा नेता अधिक से अधिक संख्या में लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति व भागीदारी से इसे सशक्त एवं सफल बनाएं. इसी संदेश के साथ बसपा के लोग जनसंपर्क करें और पार्टी के नीति-सिद्धांत से सर्वसमाज को रूबरू कराएं. अंत में उन्होंने विकास कुमार गौतम को चकिया विधानसभा का प्रत्याशी व प्रभारी घोषित करते हुए संगठन को उनका साथ व सहयोग देने का निर्देश दिया.

ये रहे मौजूद
 इस अवसर पर डा.विजय प्रताप, रामचंद्र गौतम, अरमजीत गौतम, विनोद, सीताराम, मुकेश कुमार, अशोक त्रिपाठी छोटू, गुलशेर, छोटू भारती, उत्तम कुमार, शैलेश, अरविंद चौहान आदि उपस्थित रहे. संचालन जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने किया.

रामपुर: दो लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे बंदर, पेड़ से बरसाए 500-500 के नोट

WATCH LIVE TV

Source link

Leave a Comment