सबकी खबर , पैनी नज़र

When Amitabh Bachchan got cricket fever, the bat fell short | जब Amitabh Bachchan को चढ़ा क्रिकेट का बुखार, पर बल्ला ही पड़ गया छोटा!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उस पुरानी किताब की तरह हैं जिसके किस्से सुनते-सुनते कभी दिल नहीं भरता. 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पास जीवन भर के अनुभव के साथ अपने फैंस के लिए ढ़ेर सारे किस्से भी हैं. अब महानायक ने अपने क्रिकेट फीवर (Amitabh Bachchan Cricket Fever) को याद करते हुए एक मजेदार तस्वीर शेयर की है, साथ ही इस तस्वीर से जुड़ा किस्सा भी सुनाया है. 

बल्ला पड़ा गया छोटा, कैसे खेलें क्रिकेट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में वह काफी यंग दिख रहे हैं. उनके हाथ में एक क्रिकेट का बल्ला है और वह बैटिंग पोजिशन लिए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि ये बल्ला महानायक की हाइट के हिसाब से काफी छोटा है, लेकिन तब भी वह पूरी ताकत से इस शॉट को मारने की तैयारी में हैं. देखिए तस्वीर…

इस फिल्म की शूटिंग का है किस्सा

तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने ये पूरा किस्सा भी सुनाया है. उन्होंने लिखा है, ‘क्रिकेट ऑन लोकेशन: जब शॉट तैयार था, मिस्टर नटवरलाल की शूटिंग कश्मीर में??? सोचिए… बल्ला ज़रा छोटा पड़ गया.’ अब इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन भी रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं सकीं. उन्होंने आंखों में दिल वाला इमोजी बनाया है. 

आए दिन सुनाते हैं किस्से 

बता दें कि अमिताभ बच्चन  आज भी जहां वर्क फ्रंट पर काफी एक्टिव हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ब्लॉग. हर जगह अमिताभ (Amitabh Bachchan) अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं और इसी तरह वह अपने फैंस के टच में बने रहते हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह नागराज मंजुले की ‘झुंड’, धर्मा प्रोडक्शन की ‘ब्रह्मास्त्र’ और इसके साथ ही  ‘मेडे’ व ‘गुड बाय’ का बड़ा हिस्सा शूट कर चुके हैं. इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘द इंटर्न’ में भी खास किरदार निभाएंगे.

इसे भी पढ़ें: ‘KBC 13’ में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ ने किया वर्कआउट, Amitabh Bachchan को किया इंप्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Comment