सबकी खबर , पैनी नज़र

Police of three districts are looking for this scoundrel Runs away without paying money | तीन जिलों की पुलिस को है इस बदमाश की तलाश, कार में डलवाता है Free का तेल

Jhunjhunu: जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. झुंझुनूं ही नहीं बल्कि सीकर (Sikar) और चूरू पुलिस (Churu Police) को एक बदमाश की तलाश है. जो पेट्रोल पंपों पर जाकर अपनी गाड़ी और गाड़ी में रखे तीन जरीकन में डीजल (diesel) डलवाता है और बिना पैसे दिए फरार हो जाता है. 

झुंझुनूं में तीन दिन के अंदर इस बदमाश ने दो जगहों पर वारदात को अंजाम दे दिया है. एक जगह से 15 हजार का और दूसरी जगह पर 17 हजार से अधिक पैसों का डीजल डलवाया और भाग गया.  इस बदमाश के चार सीसीटीवी (CCTV) फुटेज हाथ लगे है. जिसमें दो झुंझुनूं जिले के है और दो सीकर जिले के है. 

यह भी पढ़े- Sikar News: क्रिप्टो करेंसी के नाम पर ठगी, युवक को लगा 5 लाख का चूना

पहली तस्वीर झुंझुनूं के चिराना की है, जहां पर बदमाश युवक 21 सितंबर को दोपहर में आया और अपनी कॉफी कलर की जयपुर नंबर वाली कार की टंकी फुल करवाई और इसके बाद गाड़ी में रखे जरीकन में तेल डलवाया. लेकिन पहले आनलाइन पेमेंट के नाम पर सेल्समैन को बातों में उलझाया. इसके बाद बोला कि वह कैश ही देता है. इतने में गाड़ी में बैठा और भाग गया. दूसरी तस्वीर भी झुंझुनूं के गोठड़ा की है. जहां पर बदमाश ने ठीक ऐसी ही वारदात को 19 सितंबर को अंजाम दिया है. वहां, पहले तो तेल डलवाया फिर इसके बाद सेल्समैन (Salesmen) को कहा कि वह आनलाइन पेमेंट कर रहा है. सेल्समैन पंप पर खड़ी बाइक में तेल डालने चला गया तो पीछे से वह भाग गया. इससे पहले भी बदमाश सीकर में ऐसी कोशिश कर चुका है.

यह भी पढ़े- REET Exam में इंटरनेट बंद पर प्रशासन कर रहा मंथन, अभी नहीं हुआ कोई निर्णय

तीसरी तस्वीर सीकर के जीणमाताजी के पास रामपुरा के पंप की है. जहां पर बदमाश तेल डलवाने के लिए पहुंचा, लेकिन यहां के सेल्समैनों के बीच इस बदमाश की पहले से चर्चा थी. इसलिए उन्होंने पहले पैसे मांगे तो बदमाश भांप गया और फिर गाड़ी में बैठकर फरार हो गया. यहां पर सेल्समैनों ने इस बदमाश को रोकने की कोशिश की और गाड़ी पर पत्थर भी मारे. लेकिन वह भाग गया. चौथी तस्वीर भी सीकर के दांतारामगढ़ के रेटा गांव स्थित पेट्रोल पंप (Petrol Pump) की है, जहां पर बदमाश ने करीब 25 हजार रुपये का तेल डलवाया और भागने की फिराक में था, लेकिन यहां पर सेल्समैनों ने उसे चारों ओर से घेर लिया तो वह पैसे देकर चला गया.

यह भी पढ़े- REET Exam में इंटरनेट बंद पर प्रशासन कर रहा मंथन, अभी नहीं हुआ कोई निर्णय

बहरहाल, इस बदमाश की करीब दो दर्जन से अधिक वारदातें सामने आई है. तीनों जिलों की पुलिस (Police) को इस बदमाश की तलाश है. लेकिन यह ना तो मिल रहा है और ना ही वारदातें करने से रुक रहा है. हर जगह बदमाश कॉफी कलर की सियाज गाड़ी लेकर पहुंचता है. फिलहाल जो गाड़ी के नंबर सामने आए है, उसके मुताबिक उसकी गाड़ी के नंबर आरजे-14, वीसी 8723 है, लेकिन पंप मालिकों ने बताया कि यह नंबर भी बदलता रहता है.

Report-Sandeep Kedia

Source link

Leave a Comment